Skip to main content

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग इंटर्नशिप लंदन


ट्रेडिंग इंटर्नशिप लंदन हाय साथी व्यापारी, मेरा नाम सेबेस्तियन है और मैं रॉटरडैम विश्वविद्यालय (नीदरलैंड) में 20 साल का एक छात्र हूं। मेरे विश्वविद्यालय ने उच्च क्षमता वाले छात्रों को विदेश में एक इंटर्नशिप पूरा करने का अवसर प्रदान किया। मैं रियल एस्टेट का अध्ययन कर रहा हूं और मैं अंतर्राष्ट्रीय निवेशों में विशिष्ट हूं। इसमें स्टॉक amp फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग भी शामिल है यह वह जगह है जहां मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार में रुचि मिली है। मैंने अपना विदेशी मुद्रा खाता शुरू किया और 3 महीने के भीतर मुझे 50 से 1000 तक मिल गया। विश्वविद्यालय में मेरे प्रोफेसरों ने यह बहुत दिलचस्प पाया और उन्होंने मुझे विदेशी मुद्रा, स्टॉक, तेल और रियल एस्टेट निवेश में विशेषज्ञ होने की सलाह दी। अब मैं मूल्यवान कामकाजी अनुभव हासिल करने के लिए एक उपयुक्त कंपनी की तलाश कर रहा हूं। मैं भटक रहा था यदि आप मेरी मदद कर सकते हैं, या मुझे एक कंपनी की सिफारिश कर सकते हैं क्रेडिट की कमी फर्मों के कारण एक इंटर्न के लिए किराए पर नहीं खड़े हैं मैं फरवरी 200 9 से 4 महीने का इंटर्नशिप पूरा करने को तैयार हूं। वेतन वास्तव में आवश्यक नहीं है और व्यापार कार्यालय लंदन में होना चाहिए। मुझे वाकई उम्मीद है कि आप में से कोई भी मुझे एक उपयुक्त इंटर्नशिप प्राप्त करने में मदद कर सकता है। बाज़ार-प्रमुख व्यापारिक कार्यक्रमों ने मैंने एक नया कौशल सेट हासिल करने के लिए एप्लाइड फाइनेंशियल ट्रेडिंग इंटर्नशिप में दाखिला लेने का फैसला किया और सिटी में कैरियर की संभावनाओं को आगे बढ़ाने के लिए मेरी सीवी में सुधार किया। यह कोर्स शानदार था, यह जानकारीपूर्ण था, अच्छी तरह से पढ़ाया जाता था और शैक्षणिक और करियर समर्थन मेरी पहली वित्तीय स्थिति को सुरक्षित करने में मेरी मदद करने में उपयोगी था। इयान जेस, छात्र आईडी लंदन ट्रेडिंग समूह की सदस्यता योजना में शामिल होने से पहले कुछ सालों के लिए ट्रेडिंग विकल्प रहे I वहाँ से आभासी तल के माध्यम से मैंने अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त की, जो अब मैंने अपने व्यापार योजना में सफलतापूर्वक जोड़ दिया है, मेरी लाभप्रदता में सुधार किया है। अल्बर्टो पलोट्टा, प्रोफेशनल ट्रेडर्स सॉमरसेट में आधारित होने के नाते मैं ऑनलाइन सीखने के पोर्टल के माध्यम से एडवांस्ड फाइनेंशियल ट्रेडिंग इंटर्नशिप का अध्ययन करना चुनता हूं। आईडी पहले से ही व्यापार का कुछ अनुभव था, लेकिन उन्नत पाठ्यक्रम ने मेरी व्यापार शैली में काफी सुधार किया, Ive ने अब पूरी तरह से व्यापार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपना काम छोड़ दिया। ओलिवर टील, हाइम ग्रुप Ive हमेशा वित्त और मुद्रा बाजार में गहरी दिलचस्पी थी लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह ब्याज अगले स्तर तक कैसे ले जाए। लंदन ट्रेडिंग ग्रुप के पेशेवर व्यापारियों की मदद और समर्थन से मैंने तकनीकी विश्लेषण की एक ठोस समझ विकसित की है और अब एक सुसंगत लाभदायक व्यापारी है। सैली एग्लन, एचएसबीसी

Comments

Popular posts from this blog

मेगा droid विदेशी मुद्रा शांति सेना विदेशी मुद्रा

हम Forex-Megadroid की सराहना करते हैं उनके ईए की प्रति ForexPeaceArmy व्यापारियों समुदाय के लिए प्रति प्रदान करते हैं 2018-12-03 इस डेमो टेस्ट की एफपीए समय सीमा समाप्त हो गई है। 07.02.12 विदेशी मुद्रा मेगाड्रोड को अपडेट किया गया है संस्करण 1.39 12.02.11 विदेशी मुद्रा मेगाड्राडोड को अपडेट किया गया है संस्करण 1.38 07.05.11 विदेशी मुद्रा मेगाड्राड को संस्करण 1.36 04.08.11 में अपडेट किया गया है। विदेशी मुद्रा मेगाडोड्रोड को अपडेट किया गया है 1.35 03.15.10 विदेशी मुद्रा मेगाड्राडोडा डेमो टेस्ट की वजह से पुनरारंभ समय सीमा समाप्त डेमो पुराने अल्पारी 34.5 सप्ताह परीक्षा परिणाम (0.24 साप्ताहिक सकल इक्विटी: 8.35) आप नीचे दिए गए ड्रॉप-डाउन मेनू में देख सकते हैं। 09.30.09 विदेशी मुद्रा Megadroid को संस्करण 1.21 09.21.09 में अद्यतन किया गया है विदेशी मुद्रा Megadroid को संस्करण 1.20 में अपडेट किया गया है हम डेवलपर की सराहना करते हैं 39 टीम को उत्पाद का निरंतर समर्थन। 08.07.09 मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म को 225 07.17.09 बनाने के लिए अद्यतन किया गया एनएफए द्वारा प्रस्तावित परिवर्तनों के कारण, गैर-एनएफए ब्र

बाइनरी विकल्प प्रदर्शन

सीएफ़डी,। सीएफ़डी,। । । । । ,,, सी , , (), , । , ,,, ,,,, । :। ,, , -: 24OPTIONEU RODELER लिमिटेड RODELER लिमिटेड,। RODELER लिमिटेड, (हे 312820)। 20713. RODELER लिमिटेड: 39 कोलोनाकी एसटी एयियोस एंथानैसिओस, सीवाई -4103 लिमासोल, साइप्रस। INFORODELER रेडेलर लिमिटेड, रिचफ़ील्ड कैपिटल लिमिटेड रिचफील्ड कैपिटल लिमिटेड IFSC60440TS15-16। 24OPTION रिचफ़ील्ड कैपिटल लिमिटेड 24option। रिचफील्ड कैपिटल लिमिटेड, द्विआधारी विकल्प रोबोट के साथ द्विआधारी विकल्प डेमो अकाउंट का लाभ ऑनलाइन 2008 में बाजारों में 8217 दुर्घटना के बाद, व्यापारियों में द्विआधारी विकल्प बहुत लोकप्रिय हो गए वे व्यापारिक दुनिया में शामिल होने के लिए शून्य अनुभव वाले लोगों को मौका देते हैं। द्विआधारी विकल्प में वास्तविक खरीद और संपत्ति की बिक्री शामिल नहीं है, स्वामित्व का कोई स्थानान्तरण नहीं है और द्विआधारी व्यापारी संपत्ति पोर्टफोलियो के अचानक अवमूल्यन से नुकसान नहीं ले सकते हैं। द्विआधारी विकल्प रोबोट स्वचालित एल्गोरिदम हैं जो व्यापारियों को बाजार की भविष्यवाणी करने में मदद करते हैं। बाइनरी विकल्प रोबोट शुरुआती लोगों के लिए बेहद

बेस्ट फॉरेक्स सिस्टम 2018 कैमरे

ईबुक डाउनलोड करें: 1 मल्टीमीडिया खोज इंजन फाइलडॉक तृतीय पक्ष साइटों से खोज क्वेरी से मेल खाता है, लाइसेंस प्राप्त मनोरंजक सामग्री के लिए असीमित पहुंच की पेशकश करने वाली सहबद्ध-नेटवर्क के लिए। filesdock उन विज़िटर को प्रदान करता है जो अन्यथा कम-से-कम का आनंद लेने के लिए निशुल्क सामग्री की तलाश में थे। fr es de no it nl da jp ar ro sv zh संभावित कारण: दर्ज क्रेडिट कार्ड में अपर्याप्त निधि हो सकती है क्रेडिट कार्ड नंबर या सीवीवी नंबर ठीक से दर्ज नहीं किया गया था। आपका जारीकर्ता बैंक सीवीवी या समाप्ति तिथि से मेल खाने वाले क्रेडिट कार्ड से मेल नहीं कर पाया था। आपका बिलिंग पता आपके क्रेडिट कार्ड पर बिलिंग पते से मेल नहीं खाता है। जमा क्रेडिट कार्ड पहले से उपयोग में है दूसरे कार्ड का उपयोग करने की कोशिश करें .2018 बिक्री के लिए शेवरले केमेरो राष्ट्रव्यापी पाठ खोज शब्दों या वाक्यांशों के संयोजन, अल्पविराम के साथ अलग-अलग आइटम खोजने के लिए उदाहरण के लिए, फर्नाटरी वारंटी में प्रवेश, ब्लूटूथक्वाट, सभी वाक्यांशों को वाक्यांश के साथ फैक्टरी वारंटक्वाट दिखाएगा और रिक्त स्थान द्वारा अलग किए गए शब्द &